के प्रभाव उच्च आवृत्ति पर ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बाजार

उच्च आवृत्ति व्यापार प्रणाली की तरलता में वृद्धि विदेशी मुद्रा बाजार है, लेकिन कई मामलों में यह लाभ लागत के साथ आता है. दिया धारणा है कि विदेशी मुद्रा बाजार में से एक है truest रूपों के पूंजीवाद, यह महत्वपूर्ण है करने के लिए है एक प्रक्रिया है कि राजस्व उत्पन्न करता है व्यापारियों के लिए तैयार कर रहे हैं कि तरलता प्रदान करने के लिए. विदेशी मुद्रा बाजार का अनुभव किया है, खतरों की अनुमति देता है उच्च आवृत्ति व्यापार प्रणाली, के रूप में प्रतिकूल बाजार की स्थितियों से मुलाकात कर रहे हैं के साथ भारी उतार-चढ़ाव पैदा कर सकता है कि महत्वपूर्ण नुकसान.

उदाहरण के लिए, 6% की दैनिक सीमा में पाउंड पर आ गई है कि 5 अक्टूबर, 2016 का एक उदाहरण है एक फ्लैश क्रैश उत्पन्न किया गया था कि उच्च आवृत्ति के द्वारा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग. इस अनुच्छेद में, हम चर्चा करेंगे कैसे HFTs जा सकता है, उपयोगी और हानिकारक विदेशी मुद्रा बाजार के लिए व्यापारी.

तरलता वित्तीय बाजारों में

क्या बनाता है वित्तीय बाजारों में कुशल है अंतर्निहित विश्वास है कि आप अनुभव कर सकते हैं तरलता में लगभग हर व्यापार योग्य बाजार । तरलता है एक लाभ के लिए निवेशकों, और यह हाथ में हाथ जाता है के साथ सक्रिय व्यापार रणनीतियों और क्षमता व्यायाम करने के लिए कुशल जोखिम प्रबंधन. ज्यादातर व्यापारियों है कि क्या वे व्यापार कर रहे हैं विदेशी मुद्रा उत्पादों, इक्विटी या यहां तक कि वस्तुओं के इस से लाभ, तरलता, क्योंकि यह अनुमति देता है उन्हें करने के लिए जल्दी से दर्ज करें और बाहर निकलें उनके पदों के साथ बाजार में कम से कम slippage.

तरलता रूपरेखा प्रदान करता है के लिए अपने पैसे के प्रबंधन के रूप में, आप निर्धारित नहीं कर सकता अपने वास्तविक खतरा है, जब तक आप निष्पादित कर सकते हैं के उद्देश्य से बाहर निकलने पर अपने पूर्व निर्धारित मूल्य ।

फिसलन विदेशी मुद्रा बाजार में

जब आप व्यापार तरल मुद्रा जोड़े के साथ इस तरह के रूप में अमरीकी डालर/येन के साथ, आप डिजाइन कर सकते हैं एक रणनीति पर आधारित है कि एक जोखिम बनाम इनाम प्रोफ़ाइल की पहुंच है. अपनी रणनीति आवश्यक सकता है खतरे में डाल 1x पर एक व्यापार के लिए हर 2x आप की कोशिश कर रहे हैं बनाने के लिए. जब आप अपनी रणनीति डिजाइन आप की संभावना शामिल दलाली लागत और slippage में अपनी रणनीति.

फिसलन है एक शब्द का वर्णन करता है कि परिवर्तन की कीमत में एक सुरक्षा है कि तब होता है जब आप चलाना. यहां तक कि सबसे अधिक तरल मुद्रा जोड़े के साथ इस तरह के रूप में अमरीकी डालर/येन अनुभव slippage. के साथ एक तरल मुद्रा जोड़ी, तो आप मान सकते हैं कि slippage के दौरान सामान्य समय का अंतर हो जाएगा के बीच की बोली मूल्य और प्रस्ताव मूल्य. जाहिर है अगर आप ट्रेडिंग कर रहे हैं में बहुत बड़ा वेतन वृद्धि में, फिसलन हो सकता है की तुलना में अधिक बोली प्रस्ताव में फैल गया । इसके अतिरिक्त, यदि आप व्यापार कर रहे हैं के दौरान illiquid घंटे, फिसलन भी हो सकता है सामान्य से बड़ा.

यदि एक मुद्रा जोड़ी अपारदर्शी है, इस तरह के रूप में IDR/JPY (इंडोनेशियाई रुपिया बनाम येन), तो आप नहीं कर सकते लगता है कि आप सक्षम हो जाएगा से बाहर निकलने के लिए, अपनी स्थिति के साथ एक सामान्य बोली प्रस्ताव में फैल गया । आप की आवश्यकता होगी शामिल करने के लिए एक बड़ी राशि के लिए slippage जो बारी में खत्म हो सकता मुनाफा भविष्यवाणी कर रहे हैं से अपने व्यापार रणनीति है.

लाभ के विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार तरलता के साथ लागत के साथ आता है. में भाग लेने की लागत है कि एक बाजार में पर्याप्त तरलता है कि वहाँ कई हैं, जो व्यापारियों के लिए देख रहे हैं से लाभ बनाने कि तरलता. पर कब्जा करने के सबसे अधिक सुर्खियों में इन दिनों कर रहे हैं उच्च आवृत्ति, जो व्यापारियों को तरलता प्रदान करते हैं, लेकिन यह भी उनके एक किलो मांस उपलब्ध कराने के लिए इस लक्जरी है ।

इतिहास के बाजार में तरलता

पूर्व पर चर्चा करने के लिए पेशेवरों और विपक्ष के उच्च आवृत्ति ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बाजार में, यह महत्वपूर्ण है को ट्रैक करने के लिए जड़ों में से कुछ की जल्द से जल्द तरलता प्रदाताओं. बाजार निर्माताओं के लिए किया गया है एक सदी से भी अधिक है; के रूप में विशेषज्ञों पर न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज, इन व्यापारियों के थे सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार एक उचित बोली और प्रस्ताव के लिए प्रदान किया गया शेयरों को वे नियंत्रित किया जाता है ।

के आधार पर मांग और आपूर्ति के एक विशिष्ट स्टॉक के लिए, विशेषज्ञ के लिए जिम्मेदार था खोजने के लिए एक उचित बाजार मूल्य. विशेषज्ञ यकीन है कि होता है अगर एक ग्राहक के आदेश को खरीदने के लिए एक सुरक्षा के ऊपर था सबसे अच्छा प्रस्ताव है कि लेन-देन से भर गया था सबसे कम की पेशकश.

के रूप में मंजिल व्यापार के द्वारा बदल दिया गया था कम्प्यूटरीकृत एल्गोरिदम, की प्रक्रिया तरलता उपलब्ध कराने से बंद करने के लिए मनुष्य मशीनों. इस परिदृश्य भी हुई विदेशी मुद्रा बाजार में, जहां बड़े बैंक डीलरों के साथ प्रतिस्थापित किया गया छोटे कम्प्यूटरीकृत एल्गोरिदम. हालांकि कई मामलों में एक मानव डीलर अब भी जरूरत है के लिए विशेष रूप से आदेश है कि कर रहे हैं गैर-पारंपरिक, कई तरलता प्रदाताओं में पूंजी बाजार की संरचना को कम्प्यूटरीकृत कर रहे हैं कि एल्गोरिदम देख रहे हैं करने के लिए अवसरों का दोहन और तरलता प्रदान करते हैं.

यह समझने के लिए महत्वपूर्ण है कि अंतर्निहित कारण उच्च आवृत्ति व्यापारियों मौजूद है बाजार में मौजूद अवसरों के लिए जल्दी से एक लाभ बारी है और इसलिए कई मामलों में एल्गोरिदम तरलता प्रदान करेगा द्वारा लगातार रखकर बोलियां प्रदान करता है और एकाधिक मुद्रा जोड़े ।

बनाने के एक चल रही नीलामी

उच्च आवृत्ति व्यापारियों को भारी कर रहे हैं में भाग लेने वालों में इलेक्ट्रॉनिक नीलामी. एक नीलामी एक साथ लाता है खरीदारों और विक्रेताओं के लिए और इस प्रक्रिया में मदद करता है एक सीमा का पता लगाने के मूल्यों जब तक एक उचित मूल्य की खोज की है. तो क्यों समझ है एक नीलामी के उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण व्यापार पूंजी बाजार? जवाब है कि वित्तीय साधनों, इस तरह के रूप में मुद्रा जोड़े का उपयोग, के लिए नीलामी व्यापार. हर दिन खरीदारों और विक्रेताओं के लिए दुनिया भर में इकट्ठा एक वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक बाजार और लगातार मूल्यांकन एक परिसंपत्ति की कीमत में एक खोजने के लिए प्रयास के वर्तमान मूल्य उस समय में विशिष्ट बिंदु. अधिक बोलियां प्रदान करता है और शामिल है एक नीलामी में, और अधिक संभावना यह है के लिए नीलामी प्रक्रिया को प्राप्त करने के लिए उचित मूल्य.

उच्च आवृत्ति व्यापार रणनीतियों

उच्च आवृत्ति व्यापार रणनीतियों का वर्णन है कि एक एल्गोरिथ्म व्यापार के हजारों बार एक दिन, पर कब्जा करने के लिए अक्षमताओं की विनिमय दर में एक मुद्रा जोड़ी या कुछ अन्य वित्तीय साधन है. अवधारणा एक सापेक्ष शब्द है, का वर्णन कैसे बाजार सहभागियों का उपयोग करने के लिए प्रौद्योगिकी के लाभ के बारे में जानकारी, और इस पर कार्रवाई के अग्रिम में, बाजार के बाकी. संक्षेप में, उच्च आवृत्ति व्यापारियों के सामने चल रहा है आपका आदेश. यदि एक मुद्रा जोड़ी के मूल्य से बंद है यहां तक कि आधे से एक रंज, उच्च आवृत्ति व्यापारी का प्रयास करेंगे पर कब्जा करने के लिए इस अक्षमता.

उच्च आवृत्ति व्यापारियों के शुरू में दिखाई दिया पर इक्विटी बाजार । नई विनियमन स्वीकार्य इलेक्ट्रॉनिक आदान-प्रदान के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा है, जो छोड़ दिया दरवाजा खोलने के लिए उच्च आवृत्ति व्यापारियों में कदम करने के लिए और खोज में विसंगतियों के लिए कीमतों. उच्च आवृत्ति व्यापारियों पर भरोसा करते हैं, बहुत कम सुप्तावस्था का उपयोग करें और उच्च गति कनेक्शन के साथ संयोजन के रूप में व्यापार एल्गोरिदम का फायदा उठाने के लिए अक्षमताओं के द्वारा बनाई गई इन एक्सचेंजों.

कई HFT रणनीतियों के चारों ओर घूमना के लिए खोज और बाहर सूँघने संस्थागत निवेश के लिए, जा रहा द्वारा की भीड़ के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक बाजारों में व्यापार के लिए उपलब्ध प्रतिभूतियों. इन एल्गोरिदम का पता लगाने जाएगा एक व्यापार और प्रयास चलाना करने के लिए एक ही व्यापार के पहले के आदेश से भर गया था पर एक इलेक्ट्रॉनिक विनिमय. इन एल्गोरिदम हैं सामने चल रहे कई प्रतिभूतियों के आदेश कर रहे हैं और इस विचार पर predicated है कि गति का सार.

गति बहुत महत्वपूर्ण हो गया है करने के लिए सफलता की एक उच्च आवृत्ति आपरेशन, कि इन व्यवसायों में निवेश धन की भारी रकम के निर्माण में उनके कम विलंबता के बुनियादी ढांचे. उच्च आवृत्ति व्यापारियों लक्ष्य कम विलंबता मशीनरी खोजने के प्रयास में सबसे तेजी से कंप्यूटर उपलब्ध है । के लिए एक उच्च आवृत्ति व्यापारी को खोजने, कम से कम के मार्ग में प्रतिरोध संचार के लिए महत्वपूर्ण है, सफल आर्बिट्रेज. इसके अलावा, निकटता की एक उच्च आवृत्ति व्यापारी के ब्लैक बॉक्स के लिए एक मुद्रा को कम करेगा या गति को बढ़ाने के लिए, जिस पर एक लेन-देन में मान्यता प्राप्त है ।

तो, एक निकटता युद्ध के बीच में, उच्च आवृत्ति फर्मों, उभरा है और बनाया प्रतियोगिता के लिए वास्तविक संपत्ति के आसपास एक भौतिक विनिमय स्थान में, विशेष रूप से इक्विटी अंतरिक्ष.

क्यों उच्च आवृत्ति व्यापार का विस्तार किया ?

2007 में राष्ट्रीय बाजार प्रणाली (एनएमएस) बदल के नियमों में पारदर्शिता बढ़ाने के लिए एक स्वचालित दिखाई बाजार. नए नियमों को लागू किया गया बढ़ाने के लिए कुशल मूल्य की खोज है, लेकिन एक परिणाम के रूप में, के लिए अवसरों का सृजन करने के लिए कई स्थानों में प्रवेश के बाजार में प्रतिस्पर्धा करने के लिए व्यापार की मात्रा और उत्पन्न खंडित तरलता.

उच्च आवृत्ति व्यापार रिस चुका है कई पहलुओं में राजधानी के बाजारों. HFT रणनीतियों से चले गए करने के लिए शेयरों, बांड, मुद्राओं और वस्तुओं. उच्च आवृत्ति व्यापारियों को विदेशी मुद्रा में राजस्व उत्पन्न करने के प्रयास से कब्जा करने के लिए छोटे परिवर्तन या के बीच अंतर बोली / प्रस्ताव फैलता है अन्य स्थानों में. कई विदेशी मुद्रा दलालों से प्रभावित किया गया है उच्च आवृत्ति आपरेशन, जो कर सकते हैं का उपयोग बेहतर प्रौद्योगिकी पर कब्जा करने के लिए इन विसंगतियों.

मुद्रा वायदा और ईटीएफ की भी मदद प्रदान के अवसरों के लिए उच्च आवृत्ति मुद्रा व्यापारियों. एल्गोरिदम लगातार कर रहे हैं मूल्यांकन मूल्य का एक वायदा अनुबंध के सापेक्ष आगे विदेशी मुद्रा बाजार और लॉकिंग में लाभ से मूल्य विसंगतियों. कई खुदरा निवेशकों को भी उपयोग मुद्रा ईटीएफ के पदों पर लेने के लिए मुद्रा बाजार में और इन उत्पादों को भी उपलब्ध कराने के अवसरों पर कब्जा करने के लिए छोटे अक्षमताओं के सापेक्ष हाजिर मुद्रा बाजार.

उच्च आवृत्ति व्यापारियों की मदद उत्पन्न तरलता

जब विदेशी मुद्रा व्यापारियों के कारोबार मुद्रा बाजार में वे आम तौर पर करना चाहिए के बीच अंतर का भुगतान जहां एक बाजार निर्माता के लिए तैयार है बेचने के एक मुद्रा जोड़ी है, और जहां बाजार निर्माता खरीदने के लिए तैयार है मुद्रा जोड़ी. यह जाना जाता है के रूप में बोली/प्रस्ताव फैल गया । इस प्रसार का प्रतिनिधित्व करता है मुआवजा के लिए एक बाजार निर्माता के लिए प्राप्त करता है स्थिति पर लेने के आप के लिए देख रहे हैं लेनदेन.

अधिक अस्थिर अंतर्निहित परिसंपत्ति, व्यापक बोली-पूछना फैलता । लगातार व्यापार के एक बाजार में, HFT सिस्टम संकीर्ण बोली-प्रस्ताव प्रसार और रक्षा बाजार निर्माताओं उपलब्ध कराने के द्वारा लगातार तरलता. इस बातचीत के द्वारा उच्च आवृत्ति व्यापारियों में मदद करता है को कम slippage और लेन-देन की लागत के समग्र है ।

इसके अलावा, तरलता चला जाता है हाथ में हाथ के साथ आदान-प्रदान । के लिए आदान-प्रदान करने के लिए सफल होने की जरूरत है वे तरलता और इसलिए वहाँ एक मांग है के लिए उच्च आवृत्ति व्यापारियों. इस साझेदारी की सफलता के लिए महत्वपूर्ण दोनों संस्थाओं.

की लागत HFT गतिविधि विदेशी मुद्रा बाजार में

उच्च आवृत्ति एल्गोरिथम ट्रेडिंग रणनीतियों को रोजगार है कि पूरी तरह से वाकिफ हैं के लाखों लोगों के लेनदेन. यदि आप प्रयास कर रहे हैं को रोजगार के लिए अपने स्वयं के अंतरपणन रणनीति का लाभ लेने के लिए कीमत अक्षमताओं, आप पाएंगे यह मुश्किल राजस्व उत्पन्न करने के लिए.

व्यापारियों के लिए कोशिश कर रहे हैं कि खरीद करने के लिए, एक मुद्रा जोड़ी पर एक निश्चित मूल्य, अपनी प्रविष्टि कीमत के द्वारा बदला जा सकता यहां तक कि एक लेन-देन. यदि आप प्रयास कर रहे हैं करने के लिए डॉलर की लागत औसत लेनदेन, अपनी रणनीति बदल सकता है द्वारा कई लेनदेन के बाद अपनी पहली लेन-देन.

हर एक को अपने व्यापार के लिए बंद सेट कर सकता का एक झरना अतिरिक्त ट्रेडों में प्रवेश करता है कि एक मुद्रा जोड़ी मुश्किल है । उदाहरण के लिए, यदि आप खरीद अमरीकी डालर/येन, लेकिन वहाँ है एक आर्बिट्रेज के अवसर उपलब्ध में वायदा और ईटीएफ के बाजार में, अपने एक लेन-देन बंद सेट कर सकता है एक अतिरिक्त 3 लेनदेन. एक ही समय में दलाल तुम खरीदा मुद्रा जोड़ी से भी है, को कवर करने के लिए उनकी स्थिति है, जो की स्थापना कर सकता है एक अतिरिक्त 3-लेन-देन है । यदि आपकी योजना खरीद करने के लिए अमरीकी डालर/येन में 100.50 और फिर 100.40, आप को मिल सकता है बाजार से दूर चल रहा है के बाद आप अपने पहले ही लेन-देन.

एक और लागत के HFT मुद्रा ट्रेडिंग है जिस गति से बाजार ले जाते हैं, जब एक प्रोत्साहन अस्थिरता उत्पन्न करता है. इस का एक आदर्श उदाहरण था बड़ा कदम में ब्रिटिश पाउंड/अमरीकी डालर निम्न टिप्पणी में अक्टूबर 2016 से नई ब्रिटेन के प्रधानमंत्री हो सकता है, की तरह देखा कि ब्रिटेन और यूरोपीय संघ के लिए जा रहे थे एक विवादास्पद टूट गया । यह स्पष्ट था से बाजार की प्रतिक्रिया है कि इन टिप्पणियों अप्रत्याशित थे और बंद सेट के एक झरना प्रतिक्रियाओं थे जो अतिरंजित द्वारा उच्च आवृत्ति व्यापारियों.

ऐतिहासिक रूप से दैनिक सीमा के पाउंड / डॉलर की तुलना में कम है 200 पिप्स जो है क्यों 800 रंज सीमा उस दिन पकड़ा बाजार सहभागियों के ध्यान के और shined पर प्रकाश उच्च आवृत्ति व्यापारियों की मदद की है जो उत्पन्न एक बड़े की कीमतों में अस्थिरता. नीचे की छवि देखते हैं:

जब हर किसी के सिर के लिए बाहर निकलता है एक ही समय में, उच्च आवृत्ति व्यापारियों का प्रयास करेंगे करने के लिए कीमत का लाभ ले लो अक्षमताओं को ट्रिगर, बंद हो जाता है दुनिया भर में सभी एक ही समय में. में परिवर्तन की कीमत भी काफी कम तरलता.

इन के साथ समस्या के प्रकार के आंदोलनों में से एक है कि कई बार एक विदेशी मुद्रा दलाल की गारंटी नहीं होगा एक रोकने के नुकसान के स्तर पर । तो, अगर आप रखा एक नुकसान रोकने के आदेश के बिना एक सीमा पर 1.24, तुम अंत सकता है अप के साथ एक भरने के पास 1.20. वैकल्पिक रूप से, अगर आप एक बंद जगह हानि के आदेश के एक सीमा के साथ, आप प्राप्त नहीं हो सकता है एक भरने और तुम मिल सकता है अपने आप को लंबे समय GBP/अमरीकी डालर में 1.22, जब आप वास्तव में चाहते थे के लिए बाहर निकलें पर 1.24. जबकि उपस्थिति की गहरी तरलता के दौरान फायदेमंद है सामान्य व्यापार अवधि, outsized बाजार की चाल का एक तरह हुआ है कि अक्टूबर 2016 में, तबाही का कारण बन सकता पर अपने विदेशी मुद्रा खाते.

जब एक उच्च आवृत्ति ट्रेडिंग एल्गोरिथ्म स्कैन के बाजार में, यह पता लगाने के प्रयास के रूप में कई संभव अक्षमताओं में एक बाजार के रूप में यह कर सकते हैं. के दौरान सामान्य की अवधि के उतार-चढ़ाव, इस प्रक्रिया उत्पन्न करता है के लाखों लोगों के बहुत अवसर हैं । जब बाजार में अस्थिरता के ऊपर उठाता है, कई बार उतार-चढ़ाव की एक मुद्रा जोड़ी की संख्या कम हो जाएगा, बोली और प्रदान करता है, जो बारी में कम कर देता है लेनदेन की संख्या. उच्च आवृत्ति व्यापारियों को ही चलाना है जब वहाँ एक तत्काल आर्बिट्रेज की वजह से बाजार में अक्षमता.

अगर ट्रेडों की संख्या प्रति दिन सामान्य परिस्थितियों में कम हो जाता है द्वारा एक पहलू की कमी की वजह से व्यापार अक्षमताओं, यह तरलता कम कर सकते हैं कभी कभी उत्पन्न मूल्य अंतराल, और इस प्रक्रिया में स्नोबॉल कर सकते हैं, गति उठा, के रूप में तरलता में गिरावट आती है ।

तो उच्च आवृत्ति ट्रेडिंग फायदेमंद ?

तरलता की विदेशी मुद्रा द्वारा प्रदान की उच्च आवृत्ति व्यापार के लिए फायदेमंद है बाजार सहभागियों के रूप में यह आदान-प्रदान की अनुमति देता है प्रदान करने के लिए तरलता की जरूरत बनाने के लिए एक व्यवहार्य स्थल.

दुर्भाग्य से, नकारात्मक के साथ जुड़े उच्च आवृत्ति व्यापार कर सकते हैं कभी कभी लाभ पल्ला झुकना. जबकि उच्च गति ट्रेडिंग की अनुमति देता है के लिए नए बाजारों के विकास में इस तरह के मुद्रा के रूप में एक्सचेंज ट्रेडेड फंड, जब अस्थिरता संघनित, इन उत्पादों में अंतर की कीमत के रूप में तरलता अनुबंध.

न केवल वहाँ है एक मुद्दे के साथ HFTs सामने चल आदेश, लेकिन जब हर किसी के सिर दरवाजे के लिए एक ही समय में, बाजार उत्पन्न होगा चरम अस्थिरता. एल्गोरिदम के लिए दोषी ठहराया गया GBP/अमरीकी डालर के फ्लैश क्रैश हुआ है कि अक्टूबर के शुरू में 2016 की.

निवेशकों के लिए देख रहे हैं एक वातावरण प्रदान करता है कि एक बाजार है कि उचित है, तरल और स्थिर है । यह अनुमति देता है उन्हें उत्पन्न करने के लिए एक रणनीति पर आधारित है कि सामान्य बाजार में परिवर्तन. एक पारदर्शी तरल बाजार में आप की अनुमति देगा का उपयोग करने के लिए अपने जोखिम प्रबंधन उपकरण बनाने के लिए एक मजबूत व्यापार रणनीति है. जब बाजार बन अपारदर्शी या अंतर है, वे परिवर्तन के अपने जोखिम प्रबंधन तकनीक इसे और अधिक कठिन करने के लिए अपनी रणनीति पर अमल.

जब विदेशी मुद्रा बाजार का अनुभव कर रहे हैं सामान्य अस्थिरता, उच्च आवृत्ति विदेशी मुद्रा व्यापारियों को तरलता उपलब्ध कराने के द्वारा लगातार खरीदने और बेचने मुद्रा जोड़े पर कब्जा करने के लिए अक्षमता उपलब्ध विदेशी मुद्रा बाजार में. उच्च आवृत्ति व्यापारियों की एक परत जोड़ें तरलता प्रदान करते हैं और सुरक्षा के एक स्तर के लिए बाजार निर्माताओं. दुर्भाग्य से, जब अस्थिरता अपनी बदसूरत सिर rears, हर किसी के सिर दरवाजे के लिए एक ही समय में, उच्च आवृत्ति के साथ व्यापारियों का आरोप अग्रणी है.

एल्गोरिदम कि कर रहे हैं को ट्रैक करने के लिए बाजार की धारणा में पहली बार कर रहे हैं पर ढेर करने के लिए उत्पन्न करने और अवांछित बाजार प्रतिक्रियाओं के लिए क्या हो सकता है एक सांसारिक घटना है । भारी वृद्धि में उतार-चढ़ाव के दुश्मन है व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापारी. सबसे व्यापारियों के लिए देख रहे हैं उचित लाभ के बिना outsized घाटा. हालांकि उच्च आवृत्ति व्यापारियों के लाभ प्रदान करते हैं बढ़ाया तरलता, वे भी हो सकता है सबसे महत्वपूर्ण कारण यह है कि विदेशी मुद्रा निवेशक के अनुभवों को विनाशकारी नुकसान के दौरान एक असली है या यहां तक कि कथित ब्लैक स्वान प्रकार बाजार की घटना है ।

संबंधित सवाल: